जेजेपी के संगठन में विस्तार, 47 युवा पदाधिकारियों की नियुक्ति

चंडीगढ़21 जुलाई। जनननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए युवा प्रकोष्ठ में कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटालाउपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालाजेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंहयुवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद 47 युवा पदाधिकारियों की नियुक्तियों की सूची जारी की। पार्टी द्वारा विनेश गुर्जरअमरिंदर सोंटा व अनिल ढुल को युवा वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं सुनील बूराअशोक केनपालराजेश अटेलासुरजीत यादवराम दयाल बालड़ीनासिर हुसैनराजेश मंढानवीरेंद्र सिंह विर्कप्रवीन डूडीमंजीत बेरवालनागेश तेवतिया और प्रदीप बड़वासनी को युवा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है।

जेजेपी युवा हलका प्रधान के पद पर बाढड़ा (शहरी) में संजयघरौंडा (ग्रामीण) में मनजीत राजपूतघरौंडा (शहरी) में रजनीश धनखड़समालखा (शहरी) में जितांशु मित्तलसमालखा (ग्रामीण) में पपेंद्रउकलाना (शहरी) में हरीश और उकलाना (ग्रामीण) में  सरपंच संदीप को नियुक्त किया है। इसी तरह अम्बाला कैंट में अवतारअम्बाला सिटी में दलबीरनारायणगढ़ में संजीवमुलाना में संदीपइसराना में राजबीर रोड़अटेली में पिताम्बरबड़खल में नाशिरउचाना में नसीब घसोआदमपुर में विक्रम सहारणगुरुग्राम में अजेशपटौदी में दीपक राठीखरखौदा में इन्द्रजीतसोनीपत में रोबिन मालिकरतिया में मंजीतटोहाना में मनोज धारसूलझज्जर में नसीब भारतीयबेरी में दीपक अहलावत और बहादुरगढ़ में प्रवीन छिल्लर युवा हलका अध्यक्ष होंगे।

 

इनके अलावा युवा ब्लॉक प्रधान के पद पर झोझू ब्लॉक में रमनबाढड़ा ब्लॉक में दिनेशमतलौडा ब्लॉक में मुकेशसोहना ब्लॉक में अभिषेक शर्मातावडू ब्लॉक में आबीदा खानबादशाहपुर ईस्ट में विपिनबादशाहपुर वेस्ट में गौरव यादव को नियुक्त किया है।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– उचाना को जल्द साउथ और नॉर्थ बाईपास की मिलेगी सुविधा, सरकार द्वारा रोडमैप तैयार – डिप्टी सीएम – उचाना के पार्कों, जलघरों, तालाबों का होगा कायाकल्प, कार्य प्रगति पर – दुष्यंत चौटाला #haryananews #jjp #jantakkhabar