अगली बार जुलाना में उपमंडल के उद्घाटन के साथ ही होगी मुलाकात – अजय चौटाला – जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का जुलाना से वादा

जुलाना/चंडीगढ़, 29 मार्च। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जुलाना वासियों की काफी लंबे समय से मांग रही है कि जुलाना उपमंडल बने। उन्होंने वादा करते हुए कहा कि अगली बार जब भी जुलाना में मिलेंगे तो उपमंडल के उद्घाटन के मौके पर ही मिलेंगे। वे मंगलवार को जुलाना में जेजेपी द्वारा आयोजित हलका स्तरीय रैली को संबोधित कर रहे थे।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण जुलाना में वे काफी लंबे समय के बाद आएं हैं लेकिन अब आपके बीच में बैठकर आपकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य करवाने में कोई कोर-कसर नहीं रहने दी जाएगी। अजय सिंह ने कहा कि यहां किसानों की समस्या को देखते हुए किसी भी खेत को न तो सूखा रहने देंगे और ना ही उनमें जलभराव होने देंगे। वहीं पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर डॉ चौटाला ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता पांच लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करें। कार्यकर्ता की मेहनत के दम साढ़े 17 वोट प्रतिशत को 51 प्रतिशत में बदलने का काम करें।

डॉ. चौटाला ने यह भी कहा कि किसान आंदोलन के दौरान कुछ लोगों ने कहा कि दुष्यंत चौटाला इस्तीफा दें लेकिन इस्तीफा देने से कोई समाधान नहीं होता बल्कि समाधान तो राज से होता है। उन्होंने पूछा कि दुष्यंत अगर इस्तीफा देकर घर बैठ जाता तो कुछ होता क्याराज के बदौलत ही छोटी-मोटी समस्याओं का समाधान होगा। वहीं विधायक अमरजीत ढांडा ने कहा कि विधायक होने के नाते उन्होंने 30 सालों से लंबित मांगों को पूरा करने का काम किया और आगे भी विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। इस मौके पर जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ड़ॉ. केसी बांगड़जिला अध्यक्ष कृष्ण राठीमहिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष शीला भ्याणसूरजभान काजल आदि मौजूद रहे।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar