चंडीगढ़ छात्र संघ चुनाव में होगा इनसो का झंडा बुलंद – दिग्विजय चौटाला

चंडीगढ़, 29 अगस्त। राजस्थान छात्र संघ चुनाव के बाद अब इनसो चंडीगढ़ में अगले माह में होने वाले छात्र संघ चुनाव में दमखम दिखाने को तैयार हैं। इनसो पंजाब यूनिवर्सिटी व चंडीगढ़ के सभी कॉलेजों में अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं और चुनाव में इनसो का झंडा बुलंद होगा। यह बात जेजेपी प्रधान महासचिव एवं पूर्व इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कही। वे सोमवार को चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में आयोजित चंडीगढ़ इनसो के साथ आयोजित बैठकों को संबोधित कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने इनसो पदाधिकारियों के साथ चार मैराथन बैठकें कर छात्र संघ चुनाव पर मंथन किया और पदाधिकारियों को जीत के मूलमंत्र दिए। इस अवसर अन्य छात्र संगठन के कई छात्र नेताओं ने इनसो की सदस्यता ग्रहण की।

दिग्विजय चौटाला ने चार मैराथन बैठकें कर इनसो पदाधिकारियों को दिया जीत का मंत्र

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीते कोरोना काल के दौरान जब कोई भी संगठन धरातल पर कार्य नहीं कर रहा था तब इनसो छात्रों के बीच थी और इसी का नतीजा है कि आज इनसो चंडीगढ़ में सबसे मजबूत छात्र संगठन हैं। दिग्विजय ने कहा कि अब समय आ गया है कि चंडीगढ़ में इनसो अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी करें और इसके लिए आज से ही चुनावी तैयारी में इनसो जुट जाए। जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि एक छात्र संगठन के लिए उसकी साफ-सुथरी छवि सबसे महत्वपूर्ण है इसलिए इनसो सिर्फ साफ छवि वाले छात्र नेताओं को ही अपने संगठन में शामिल करें। उन्होंने पीयू व विभिन्न कॉलेजों की इनसो इकाइयों को एकजुटता का संदेश देते हुए कहा कि हम सभी की पहचान संगठन से है न कि संगठन हम से हैं इसलिए सभी साथी संगठित होकर चुनाव मैदान में उतरे।

पीयू गर्ल्स हॉस्टलों में इनसो मुहैया करवाएगी सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो की पहचान हमेशा से सामाजिक कार्य में अग्रणी भूमिका निभाने की रही है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आदेशानुसार इस वर्ष इनसो पदाधिकारियों को 20 लाख पौधारोपण करना है। इस अवसर पर इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने घोषणा की कि इनसो पीयू के सभी गर्ल्स हॉस्टलों में अपनी तरफ से सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन उपलब्ध करवाएगी। देशवाल ने कहा कि आज इनसो उत्तर भारत का सबसे मजबूत छात्र संगठन है और राजस्थान छात्र संघ चुनाव में भी इसकी झलक देखने को मिली। उन्होंने कहा कि अब हमें चंडीगढ़ में भी इनसो को मजबूती के साथ छात्र संघ चुनाव में उतारना है और जीत हासिल करनी है।

 

बैठक के दौरान इनसो ने चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नामकरण शहीद भगत सिंह के नाम पर करवाने के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त किया। वहीं राजस्थान छात्र संघ चुनाव में इनसो की कामयाबी के लिए दिग्विजय चौटाला और इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल का अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंहइनसो राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल घणघसवरिष्ठ इनसो नेता अनिल ढुलगौतम नैनराष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्वाति टिवानाइनसो राष्ट्रीय सचिव मुनीष चौधरीइनसो चंडीगढ़ अध्यक्ष विनीत सहरावतचंडीगढ़ प्रभारी सोमबीर सिंहचेयरमैन आशीष नेहराइनसो पीयू इकाई अध्यक्ष पूनीत सिंह मसीतासुनील कादियानरोहित चौधरीअमन मलिकविकास मलिकपंकज पंवारजतिन सैनी सहित पीयू व विभिन्न कॉलेजों के इनसो पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar