– जेजेपी ने घोषित किए 22 जिला प्रवक्ता और 30 टीवी पैनलिस्ट – जेजेपी मीडिया विंग में विस्तार, 22 जिला प्रवक्ता और 30 टीवी पैनलिस्ट घोषित

चंडीगढ़, 18 दिंसबर। जननायक जनता पार्टी ने अपनी मीडिया टीम का विस्तार करते हुए सभी जिलों में पार्टी जिला प्रवक्ता और 30 टीवी पैनलिस्ट घोषित किए हैं। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालाजेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह और विभिन्न जिला अध्यक्षों से विचार विमर्श कर प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने इन नामों की घोषणा की।

 

दिग्विजय चौटाला ने बताया कि अंबाला में मनजिंदर सिंह ढिल्लोंभिवानी में शंकर आहुजादादरी में संजीव सांगवानफरीदाबाद में अनिल खुटेलाफतेहाबाद में कुलदीप सैणी और गुरूग्राम में याशीष यादव जेजेपी के जिला प्रवक्ता होंगे। इसी तरह हिसार में मन्दीप बिश्नोईझज्जर में प्रीतम कुकड़ोलाजींद में कुलदीप रंधावाकैथल में एडवोकेट निर्मल सिंहकरनाल में यशकरण राणाकुरूक्षेत्र में एडवोकेट शेखर डोगरामहेंद्रगढ़ में सिकंदर गहलीमेवात में राहुल जैन और पलवल में सोनू रावत को जिला प्रवक्ता का पद दिया गया है। इनके अलावा पंचकुला में जोरा सिंहपानीपत में अजय खरबरेवाड़ी में अमन जूनरोहतक में अजय इंदौरासिरसा में तरसेम मिढासोनीपत में जोनी लठवाल और यमुनानगर में ओपी लाठर को जेजेपी का जिला प्रवक्ता बनाया गया है।

पार्टी के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर दीपकमल सहारण ने बताया कि पार्टी द्वारा 30 टीवी प्रवक्ता भी बनाए गए है। इनमें दलबीर धनखड़अरविंद भारद्वाजउमेश भाटीअजय गुलियादीपकमल सहारणअश्विनी वर्माभाग सिंह दमदमाओपी सिहागदिलबाग नैनरिम्पल सोहीप्रदीप देशवाल व रविंद्र सांगवान शामिल हैं।

 

 

इसी तरह जेजेपी द्वारा दिनेश डागरविरेंद्र सिंधुप्रतीक सोममन्दीप बिश्नोई, विवेक चौधरी, हरदीप पाडला व कुसुम शेरवाल को टीवी प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई है। इनके अलावा सुमित राणायोगेश शर्माबिट्टू नैनकृष्ण जाखड़नलिन हुड्डामुनीष चौधरीटीपू पोरियारितु कटारियाशैलजा भाटियाविभा पांडे और राहुल जैन को भी जेजेपी के टीवी प्रवक्ता के तौर पर शामिल किया गया है। दीपकमल सहारण ने बताया कि पार्टी द्वारा जल्द ही सभी जेजेपी विधायकों और पार्टी के सभी प्रकोष्ठों के लिए भी मीडिया कोऑर्डिनेटर घोषित किए जाएंगे।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– अभय चौटाला, भूपेंद्र हुड्डा, सुरजेवाला और शैलजा ने एसवाईएल खोदने वाली कस्सी को रखा पंजाब नेताओं के घर गिरवी – दिग्विजय चौटाला – चारों नेताओं ने हरियाणावासियों की पीठ में घोपा छुरा, प्रदेशवासियों से मांगे माफी – दिग्विजय – 4 नेताओं ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए हाईकमान के आगे नतमस्तक होकर हरियाणा के साथ किया धोखा – दिग्विजय चौटाला