– आज ‘साइबर चौपाल’ के जरिए युवाओं से जुड़ेंगे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला – उपमुख्यमंत्री 75 प्रतिशत लोकल रोजगार कानून के विषय पर युवाओं से करेंगे चर्चा

चंडीगढ़17 जनवरी। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज फेसबुक पर साइबर चौपाल कार्यक्रम के जरिए प्रदेश  के युवाओं से रूबरू होंगे। वे शाम सात बजे अपने फेसबुक पेज www.facebook.com/dchautala पर इस कार्यक्रम में युवाओं से 75 प्रतिशत लोकल रोजगार कानून के विषय पर चर्चा करेंगे। उपमुख्यमंत्री इसी विषय पर मंगलवार को 12 बजे चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित मीट द प्रेस’ कार्यक्रम में पत्रकारों के सवालों का भी जवाब देंगे।

हरियाणा सरकार द्वारा युवाओं के सुनहरे भविष्य की दिशा में एक मजबूत व बड़ा कदम बढ़ाते हुए 15 जनवरी 2022 से 75 प्रतिशत लोकल रोजगार कानून प्रभावी तौर पर लागू कर दिया गया है। अब राज्य में सभी प्राइवेट सेक्टरसंस्थानट्रस्टसोसायटीउद्योगों व कंपनियों में हरियाणा के युवाओं को प्राथमिकता दी जाएगी। इस व्यवस्था के लागू होने से निजी क्षेत्र में प्रदेश के लाखों युवाओं के लिए रोजगार के रास्ते खुलेंगे। यह जेजेपी का प्रमुख चुनावी वादा और घोषणापत्र का सबसे पहला वादा थाजिसे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूरा किया है।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar