#बोरिस_जॉनसन चाहते हैं कि #ऋषि_सनक के अलावा कोई और’ यूके के पीएम के रूप में उनकी जगह ले

#बोरिस_जॉनसन चाहते हैं कि #ऋषि_सनक के अलावा कोई और’ यूके के पीएम के रूप में उनकी जगह ले

 

ब्रिटेन के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने कथित तौर पर पराजित कंजर्वेटिव नेतृत्व के उम्मीदवारों को “ऋषि के अलावा किसी को भी” समर्थन देने के लिए कहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि राजकोष के पूर्व चांसलर ने उन्हें धोखा दिया है।

ब्रिटेन में “द टाइम्स” की एक कहानी के अनुसार, जॉनसन आश्वस्त हैं कि सनक महीनों से उनके नेतृत्व की साजिश रच रहे हैं और अपने पतन के लिए उन्हें दोषी ठहराते हैं।

अज्ञात स्रोतों की एक श्रृंखला का हवाला देते हुए, कहानी में कहा गया है कि जॉनसन सांसदों को नेतृत्व की दौड़ से बाहर कर रहे थे कि नारायण मूर्ति के दामाद सनक को यूके पीएम नहीं होना चाहिए।

हालांकि सार्वजनिक रूप से जॉनसन ने किसी भी उम्मीदवार का समर्थन करने से इनकार कर दिया है, एक सूत्र ने कहा कि जॉनसन विदेश सचिव लिज़ ट्रस पर “सबसे अधिक उत्सुक” दिखाई दिए और शीर्ष नौकरी के लिए जूनियर व्यापार मंत्री पेनी मोर्डंट के लिए भी खुले थे।

द टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से कहा: “10 नंबर की पूरी टीम ऋषि से नफरत करती है। यह निजी है। यह विट्रियल है। वे उसे नीचे लाने के लिए सज [साजिद जाविद] को दोष नहीं देते हैं। वे ऋषि को दोष देते हैं। उन्हें लगता है कि वह महीनों से इसकी योजना बना रहा था।”

Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– जेजेपी की झज्जर रैली में आगामी तीन वर्षों के लिए प्रदेश के विकास की रूपरेखा होगी तैयार – दुष्यंत चौटाला – बुढ़ापा पेंशन की तरह रोजगार कानून ऐतिहासिक, युवाओं को रोजगार की सुरक्षा देगा ये कानून – डिप्टी सीएम – उपमुख्यमंत्री ने भिवानी, दादरी, महेंद्रगढ़ में जेजेपी की जन सरोकार दिवस रैली का दिया न्योता

– डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को ग्रामीण स्वच्छता पर फोकस करने के दिए निर्देश – गांव की फिरनी के साथ ही बनाया जाए ड्रेनेज सिस्टम – दुष्यंत चौटाला – आबादी के मध्य आने वाले तालाबों की प्राथमिकता से हो सफाई – डिप्टी सीएम #haryana #haryananews #Dushyanchutala