रोजगार दिलाने की विधायक नैना चौटाला की मुहिम को मिला बल, विशेष रोजगार मेले में 546 युवाओं ने लिया भाग, 241 का हुआ चयन

झोझु कलां, 16 जनवरी: विधायक नैना सिंह चौटाला द्वारा बाढड़ा के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए चलाई जा रही मुहिम को आज बड़ा बल मिला है। गांव कलाली-बलाली स्थित आईटीआई में मारुति सुजुकी कम्पनी द्वारा लगाए गए विशेष रोजगार मेले में 546 युवाओं ने भाग लिया, जिनमें से 95 युवाओं का मौके पर ही चयन कर लिया गया, जबकि 146 युवाओं को दोबारा इंटरव्यू  के लिए गुड़गांव प्लांट में बुलाया गया है।
गौरतलब है कि बाढ़डा के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए विधायक नैना चौटाला द्वारा लगातार मुहिम चलाई जा रही है। जिसका शुभारंभ करते हुए गत 10 जनवरी को गांव कलाली-बलाली स्थित आईटीआई में देश-विदेश की ख्याति प्राप्त 19 प्राइवेट कंपनियों को बुलाकर रोजगार मेला लगाया गया था। 10 जनवरी को आयोजित रोजगार मेले में 2581 युवाओं ने भाग लिया और 380 युवाओं को मौके पर ही नौकरी देते हुए जॉइनिंग लेटर दिया गया। रोजगार में लेकर अपार उत्साह को देखते हुए विधायक नैना सिंह चौटाला ने देश की अग्रणी कार निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी से दोबारा विशेष रोजगार मेला लगाने का आग्रह किया। विधायक नैना चौटाला के प्रयासों से सोमवार को गांव स्थित आईटीआई में मारुति कंपनी द्वारा विशेष रोजगार मेला लगाया गया। जिसमें 546 आईटीआई पास युवाओं ने हिस्सा लिया। कंपनी द्वारा रजिस्ट्रेशन, असेसमेंट और इंटरव्यू सभी संबंधित सभी कार्यवाही सोमवार को ही पूरी कर ली गई। जिसमें 95 युवाओं का मौके पर ही चयन कर लिया गया, जबकि 146 युवाओं को पुनः इंटरव्यू के लिए गुड़गांव प्लांट बुलाया गया है। कार्यक्रम में पहुंचे जजपा जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका व हल्का अध्यक्ष राजेश सांगवान झोझु ने बताया कि युवा हितैषी प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के के दिशा-निर्देश पर युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए विधायक नैना चौटाला द्वारा चलाई जा रही मुहिम से क्षेत्र के युवाओं में खासा उत्साह है।
नरेश द्वारका ने कहा कि रोजगार उपलब्ध कराने के लिए विधायक नैना चौटाला द्वारा चलाई जा रही अनोखी मुहिम से युवाओं का भविष्य सुरक्षित होगा। तकनीकी शिक्षा प्राप्त युवाओं के लिए तो रोजगार मेले बहुत बहुत लाभकारी साबित होंगे। राजेश सांगवान ने कहा कि सांसद रहते जिस तरह डॉ. अजय सिंह चौटाला ने भिवानी जिले के युवाओं को घर-घर रोजगार उपलब्ध कराए थे, उसी तर्ज पर विधायक नैना चौटाला भी लगातार रोजगार मेले लगाकर हलके के युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवा रहे है। लगातार लगाए जा रहे रोजगार मेले से हलके के युवाओं में खासा उत्साह है और उन्होंने इस विशेष सुविधा उपलब्ध कराने के लिए बाढड़ा विधायक नैना सिंह चौटाला का आभार व्यक्त किया है। इस अवसर पर सोमबीर झोझु खुर्द, अशोक सरपंच, लीलाराम आदमपुर, रमन दुधवा, मनीष छिल्लर, सुशील कलाली, अनिल झोझु, सुमित, भूपेंद्र कलियाणा, सत्येंद्र दतौली, कुलविंदर राणा, धूप सिंह ढाडी बाना, डॉ ओम प्रकाश चांगरोड, कैलाश शर्मा पालड़ी, अनुज दुधवा, अंकित खत्री, सम्राट घसौला इत्यादी उपस्थित थे।
Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– तेजी से हो रहे हैं सड़क निर्माण और मरम्मत के काम, लंबित सड़कें भी जल्द होंगी पूरी – डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला – गठबंधन सरकार के खिलाफ मनगढंत अफवाहें उड़ाते रहते हैं विरोधी, मजबूती से पूरे होंगे 5 साल -दुष्यंत चौटाला – मेम्बर ही बनाएंगे जिला परिषद और ब्लॉक समिति के चेयरमैन, सीधे वोटों से अध्यक्ष बनाने की कोई योजना नहीं – दुष्यंत चौटाला

– सिंघु बॉर्डर पर युवक की हत्या निंदनीय, आंदोलन का नेतृत्व करने वाले 40 किसान नेता लें जिम्मेदारी – डिप्टी सीएम – ऐलनाबाद उपचुनाव में गठबंधन उम्मीदवार की होगी जीत, दिन प्रतिदिन बढ़ रहा ग्राफ – दुष्यंत चौटाला