विरोधी घबराए, बड़े मार्जिन से गठबंधन जीतेगा ऐलनाबाद उपचुनाव – डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़21 अक्टूबर। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर बीजेपी-जेजेपी गठबंधन उम्मीदवार की बड़े मार्जिन से जीत का दावा किया है। वे यहां पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उपचुनाव के शुरुआती चरण में ही विरोधी दल घबराया हुआ है और गठबंधन दिन-प्रतिदिन निरंतर बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है।

 

डिप्टी सीएम ने कहा कि ऐलनाबाद की मौजूदा परिस्थिति अनुसार गठबंधन का उम्मीदवार प्रथम स्थान पर हैं और बड़े मार्जिन के साथ गठबंधन यह उपचुनाव जीतेगा। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के शुरुआत में ही विपक्षी लोग घबराए हुए है और चुनाव आयोग को शिकायतें करना उनकी घबराहट को साफ दर्शाती है। दुष्यंत ने कहा कि अगर नॉन पॉलिटिकल व्यक्ति के वहां घूमने से उन लोगों को घबराहट हो गई है तो सोचो जब गठबंधन के वरिष्ठ नेतागण चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे तो उनका क्या हाल होगा?

 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आने वाले दिनों में वेमुख्यमंत्री मनोहर लालगठबंधन के अन्य वरिष्ठ नेता ऐलनाबाद उपचुनाव में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे और जीत के मार्जिन को बढ़ाएंगे। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज के समय गठबंधन उम्मीदवार की 10 से 12 हजार वोटों की जीत के मार्जिन को 25 से 30 हजार तक लेकर जाने का काम किया जाएगा।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar