विरोधी घबराए, बड़े मार्जिन से गठबंधन जीतेगा ऐलनाबाद उपचुनाव – डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़21 अक्टूबर। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर बीजेपी-जेजेपी गठबंधन उम्मीदवार की बड़े मार्जिन से जीत का दावा किया है। वे यहां पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उपचुनाव के शुरुआती चरण में ही विरोधी दल घबराया हुआ है और गठबंधन दिन-प्रतिदिन निरंतर बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है।

 

डिप्टी सीएम ने कहा कि ऐलनाबाद की मौजूदा परिस्थिति अनुसार गठबंधन का उम्मीदवार प्रथम स्थान पर हैं और बड़े मार्जिन के साथ गठबंधन यह उपचुनाव जीतेगा। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के शुरुआत में ही विपक्षी लोग घबराए हुए है और चुनाव आयोग को शिकायतें करना उनकी घबराहट को साफ दर्शाती है। दुष्यंत ने कहा कि अगर नॉन पॉलिटिकल व्यक्ति के वहां घूमने से उन लोगों को घबराहट हो गई है तो सोचो जब गठबंधन के वरिष्ठ नेतागण चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे तो उनका क्या हाल होगा?

 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आने वाले दिनों में वेमुख्यमंत्री मनोहर लालगठबंधन के अन्य वरिष्ठ नेता ऐलनाबाद उपचुनाव में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे और जीत के मार्जिन को बढ़ाएंगे। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज के समय गठबंधन उम्मीदवार की 10 से 12 हजार वोटों की जीत के मार्जिन को 25 से 30 हजार तक लेकर जाने का काम किया जाएगा।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को दिया टारगेट, युवाओं को उनके घर के पास रोजगार दिलाने के लिए बनाएं व्यवस्था – रोजगार पोर्टल से पार्ट-टाइम जॉब्स उपलब्ध करवाने की भी सरकार की योजना – दुष्यंत चौटाला

– ड्रीम प्रोजेक्ट एविएशन हब के लिए 946 करोड़ रुपये मंजूर – दुष्यंत चौटाला – एविएशन हब विकसित करने के लिए हिसार में तमाम सुविधाएं मौजूद – दुष्यंत चौटाला – महाराजा अग्रसेन के नामकरण से अग्रोहा को मिलेगी अंतरराष्ट्रीय पहचान – उपमुख्यमंत्री