सीएम बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी से मिले भगवंत मान, दोनों नेताओं हुई ये बात

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद भगवंत मान आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से मिलने पहुंचे। जानकारी के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रधानमंत्री के सामने राज्य के कई अहम मुद्दे उठाया और पंजाब के विकास के लिए केंद्र से मदद मांगी। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम मान को हर संभव मदद का भरोसा दिया।

इससे पहले भगवंत मान ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने पीएम और केन्द्रीय गृह मंत्री से मुलाकात करने और पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए वक्त मांगा है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने 16 मार्च को ट्विटर पर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मान को पंजाब का सीएम बनने पर बधाई दी थी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया था कि पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर भगवंत मान को बधाई। पंजाब के विकास और राज्य के लोगों के कल्याण के लिए मिलकर काम करेंगे। मान ने जवाब दिया था कि धन्यवाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी।

आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में आप को 117 में से 92 सीट पर जीत मिली, जिसके बाद भगवंत मान ने स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के गांव खटकड़ कलां में 16 मार्च को हजारों लोगों की मौजूदगी में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar