पंजाब की नंबर 1 हाउसिंग कंपनी SBP Group को MY FM EXCELLENCE Award Record Unit Deliveries In Region ( Real Estate ) से सम्मानित किया गया।

#sbpgroup #myfm शुक्रवार 26  मई 2023 को  MY FM 94.3 की तरफ से एक अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें MY FM के रीजनल बिजनेस हेड,  श्री सुनीत एम मेहता  और MY FM चंडीगढ़  स्टेशन हेड, श्री अभिनव बाली, ने  और मुख्य अतिथि के तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने हिस्सा लिया।

इस अवार्ड समारोह में पंजाब की नंबर 1 हाउसिंग कंपनी  SBP ग्रुप को MY FM EXCELLENCE Award  Record Unit Deliveries In Region ( Real Estate ) से सम्मानित किया गया। ये अवार्ड बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा SBP ग्रुप के President & Businesses head  Mr Raman Singla को सौंपा गया।

इस अवार्ड को लेते हुए रमन सिंगला ने MY FM का धन्यवाद किया और बताया कि आज कंपनी अपने सभी ग्राहकों का आभार व्यक्त  करती है, जिनके प्यार और विश्वास के कारण आज SBP Group Tri-city में  10 हजार से अधिक घरों और 24 से अधिक प्रोजेक्ट को डिलीवर कर पाया है। इस अवार्ड के सही हकदार SBP के ग्राहक हैं, उनका प्यार और विश्वास है, और कंपनी आगे भी इसी तरीके से अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– बहुत तेजी से विकसित होगा खरखौदा औद्योगिक क्षेत्र – डिप्टी सीएम – आईएमटी खरखौदा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने उपमुख्यमंत्री से की मुलाकात – खरखौदा में मारुति कारखाने व 75 प्रतिशत लोकल रोजगार कानून के लिए दुष्यंत चौटाला का जताया आभार

– स्थानीय युवाओं के स्कील डवलपमेंट में सहयोग करें इंडस्ट्री – डिप्टी सीएम – दुष्यंत चौटाला ने फुटवियर इंडस्ट्री की रूचि के अनुसार आईएमटी रोहतक में मॉडर्न फुटवियर कलस्टर विकसित करने पर जताई सहमति – उपमुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों के साथ स्थानीय युवाओं को रोजगार देने के अधिनियम पर की चर्चा #DushyanChutala #haryanaNews #haryanaKhabar