महत्वपूर्ण प्रेस नोट- शहरी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए जेजेपी ने शीर्ष नेताओं की लगाई ड्यूटी

– शहरी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए जेजेपी ने शीर्ष नेताओं की लगाई ड्यूटी, 7 फरवरी से बैठकें शुरू
– नगरपरिषद और नगरपालिका चुनावों के लिए 7 फरवरी से जिला स्तर पर जेजेपी की बैठकें शुरू
चंडीगढ़, 3 फरवरी। अगले कुछ महीनों में होने वाले नगरनिगम, नगरपरिषद और नगरपालिका चुनावों के लिए जननायक जनता पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेताओं को जनसम्पर्क बढ़ाने को कहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला द्वारा बनाई गई अर्बन लोकल बॉडीज समन्वय समिति ने वीरवार को बैठक कर 7 फरवरी से प्रदेश के सभी शहरों में बैठकें करने का फैसला लिया है। जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली, राज्य मंत्री अनूप धानक, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष केसी बांगड़, प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, शहरी स्थानीय निकाय के प्रभारी ईश्वर मान और प्रदेश अध्यक्ष रोहित गनेरीवाला, व्यापार सैल के अध्यक्ष सुरेश मित्तल, पार्टी कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने हिस्सा लिया।
समन्वय समिति ने फैसला लिया है कि स्थानीय निकाय चुनाव के सिलसिले में दादरी जिले की चरखी दादरी नगरपरिषद और बाढड़ा नगरपालिका के लिए दिग्विजय चौटाला बैठकें लेंगे। कैथल नगरपरिषद, चीका और राजौंद नगरपालिका के लिए सुरेश मित्तल और देवेंद्र कादियान बैठक करेंगे जबकि हिसार नगरपरिषद, बरवाला, बास, सिसाय और आदमपुर नगरपालिकाओं के लिए कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली और रोहित गनेरीवाला बैठकें करेंगे। ये दोनों नेता फतेहाबाद और टोहाना नगरपरिषद, भूना और रतिया नगरपालिकाओं के लिए भी बैठकें लेंगे। गुरुग्राम जिले की सोहना नगरपरिषद के लिए दिग्विजय चौटाला, झज्जर और बहादुरगढ़ नगरपरिषद और बादली नगरपालिका चुनाव के लिए डॉ केसी बांगड़ बैठकें करेंगे। डॉ बांगड़ जींद और नरवाना नगरपरिषद और सफीदों व उचाना नगरपालिका के सिलसिले में भी बैठकें करेंगे।
पलवल और होडल नगरपरिषद के लिए पूर्व मंत्री हर्ष कुमार को जिम्मेदारी दी गई है जबकि सिरसा जिले की मंडी डबवाली नगरपरिषद, ऐलनाबाद नगरपालिका के लिए बैठकें सरदार निशान सिंह, ओपी सिहाग और रोहित गनेरीवाला करेंगे। सोनीपत जिले की गोहाना नगरपरिषद, गन्नौर और कुंडली नगरपालिकाओं के लिए बैठकें विधायक अमरजीत ढांडा लेंगे जबकि अंबाला जिले की नारायणगढ़ नगरपालिका और अंबाला सिटी नगरपरिषद की बैठकें सरदार निशान सिंह और ओपी सिहाग लेंगे। इनके अलावा महेंद्रगढ़ जिले की नारनौल नगरपरिषद, महेंद्रगढ़ और नांगलचौधरी नगरपालिकाओं की बैठकें मंत्री अनूप धानक और राजेंद्र लितानी लेंगे। पानीपत जिले की समालखा नगरपालिका की बैठक भी यही दोनो नेता करेंगे। करनाल जिले की तरावड़ी, निसिंग, घरौंडा और असंध नगरपालिकाओं के लिए बैठकें सुरेश मित्तल और बृज शर्मा बैठकें करेंगे। कुरुक्षेत्र जिले की इस्माइलाबाद, पेहवा, शाहाबाद और लाडवा नगरपालिकाओं की बैठक भी सुरेश मित्तल और बृज शर्मा करेंगे। नूंह जिले की नूंह नगरपरिषद और फिरोजपुर झिरका व पुन्हाना नगरपालिकाओं की बैठकें दिग्विजय चौटाला करेंगे।
रेवाड़ी जिले की बावल नगरपालिका की बैठक अनूप धानक और राजेंद्र लितानी करेंगे जबकि रोहतक जिले की महम नगरपालिका के लिए बैठक डॉ केसी बांगड़ करेंगे। भिवानी जिले की भिवानी नगरपरिषद और सिवानी नगरपालिका की बैठक ईश्वर मान करेंगे जबकि पंचकुला जिले की कालका नगरपरिषद के लिए बैठक पूर्व विधायक सतविंदर राणा और रणधीर सिंह करेंगे। यमुनानगर जिले की सढौरा नगरपालिका की बैठक भी सतविंदर राणा और रणधीर सिंह करेंगे। भविष्य में होने वाले फरीदाबाद नगरनिगम चुनाव और मानेसर निकाय के चुनाव के लिए भी जेजेपी नेताओं की जिम्मेदारी लगाई जाएगी।
जेजेपी नेताओं ने बताया कि पार्टी सभी स्थानीय निकाय चुनावों में सक्रियता के साथ भाग लेगी और चुनाव को मजबूती से लड़ा जाएगा।
Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– प्रदूषण मुक्ति दिलाने वाले गैस प्लांट लगाने में हरियाणा होगा अग्रणी राज्य – डिप्टी सीएम – सामुदायिक बायोगैस प्लांट लगाने के लिए प्रति यूनिट 50 लाख रूपए की राशि को बढ़ाकर दोगुना करें केंद्र – दुष्यंत चौटाला