डिप्टी सीएम आज जींद और कैथल में, अजय चौटाला जुलाना में करेंगे जनसभा

चंडीगढ़, 28 मार्च। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का निरंतर जनसंपर्क अभियान जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की दो अलग-अलग जनसभाओं का आयोजन होगा। 29 मार्च को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला जींद जिले के जुलाना विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे तो वहीं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कैथल जिले के पूंडरी हलके में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा के बाद जींद में डिप्टी सीएम सराहनीय कार्य करने वाले टॉप-50 पटवारियों को एक-एक बाइक व प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित करेंगे।

जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने कहा कि जेजेपी जनहित में प्रदेशवासियों की समस्याओं के समाधान हेतु पूरी तरह गंभीर है। इसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता फील्ड में उतरे हुए हैं और जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं जान रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के जहां 13 अप्रैल तक पार्टी के सभी विधायकों के विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं के कार्यक्रम जारी है तो वहीं डिप्टी सीएम 30 मार्च को भिवानी और महेंद्रगढ़ जिले के दौरे पर रहेंगे। वे यहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– जल्द किसानों को मिलेगा अपनी फसल के नुकसान की रिपोर्ट देने का अधिकार – डिप्टी सीएम – किसानों के नुकसान की भरपाई के लिए सरकार प्रतिबद्ध, 2014 से अब तक 3386 करोड़ रूपए की मुआवजा राशि जारी की – दुष्यंत चौटाला – सेम-जलभराव की समस्या के समाधान के लिए 450 करोड़ रुपये की योजना बना रही सरकार – उपमुख्यमंत्री