एसबीपी को पायनियर रियल एस्टेट डेवलपमेंट ऑफ इमर्जिंग ट्राइसिटी अवार्ड से सम्मानित किया गया।

पंजाब की नंबर 1 हाउसिंग कंपनी एसबीपी ग्रुप को रियल एस्टेट डेवलपमेंट ऑफ इमर्जिंग ट्राइसिटी अवार्ड से नवाजा गया, जेडब्ल्यू मैरियट में  एक टीवी चैनल द्वारा गत दिवस आयोजित इस कार्यक्रम में  यह अवार्ड कंपनी के सीएमडी अमन सिंगला, प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड रमन सिंगला को पंजाब के आवास एवं शहरी विकास मंत्री अमन अरोड़ा जी के द्वारा सौंपा गया।
ये अवार्ड कंपनी को उनके प्रीमियम प्रोजेक्ट्स की खूबियों की वजह से मिला। अमन सिंगला ने अवॉर्ड के लिए अपने ग्राहको का धन्यवाद किया।
कंपनी के प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड रमन सिंगला ने बात चित के दौरान बताया की ट्रिसिटी में एसबीपी ग्रुप पछले 14 वर्षो में 21 प्रोजेक्ट डिलीवर कर के 8500+ परिवारों को उनके सपनो का घरों की चाबी देने में सफल हुआ है आगे भी हम  ग्राहको के लिए सुविधा से भरपुर प्रोजेक्ट लेकर आते रहेंगे, जिससे ग्राहक अपने सपनों के घर का आनंद ले सकते हैं।

Jantak khabar
Author: Jantak khabar

– क्रांतिकारी संत थे गुरु रविदास, उनके दिखाए मार्ग पर सबको चलना चाहिए – दिग्विजय चौटाला – दिग्विजय ने गुरु रविदास जयंती समारोह में 21 लाख रूपए देने की घोषणा की – आज दोहरी खुशी, पहली गुरु जी की जयंती और दूसरी राजनीति षड्यंत्र से डॉ. अजय सिंह चौटाला की रिहाई – दिग्विजय चौटाला